Thursday 13 December 2012

आईटी एक्ट 66 A के खिलाफ किये जा रहे अनशन के समर्थन में बीएसएनएल की वेबसाईट की हैक


एनोनिमस इंडिया हैकर्स संगठन ने आईटी एक्ट 66 को हटाने की मांग को लेकर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल कर रहे असीम त्रिवेदी और आलोक दीक्षित को अपना समर्थन देते गुरुवार को बीएसएनएल की आधिकारिक वेब साईट हैक कर ली. संगठन ने बीएसएनएल के सभी डाटा को हैक कर आईटी सेक्शन की धारा 66 A को हटाने की मांग की और कहा की वे कार्टूनिस्ट असीम और आलोक का समर्थन करते हैं.




आईटी सेक्शन की धारा 66 A के खिलाफ कार्टूनिस्ट असीम और आलोक के अनिश्चितकालीन अनशन के छठवे दिन भारतीय संचार निगम लि. की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली. हैकर्स संगठन ने वेबसाइट को हैक कर उसमे असीम त्रिवेदी के चित्र अपलोड करते हुए लिखा की वे कार्टूनिस्ट असीम और आलोक दीक्षित के भूख हड़ताल का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि वे आईटी सेक्शन की धरा 66 A को हटाया जाये. इस संगठन का कहना है कि वह असीम त्रिवेदी और आलोक दीक्षित के समर्थन में आगे भी साईट हैक करते रहेंगे.




जंतर-मंतर पर 66 A के खिलाफ असीम और आलोक के अनशन का छठवां दिन है. दोनों की सेहत में लगातार गिरावट जारी है. कई संगठनो और शहरों के सैकड़ों लोग हर रोज जंतर-मंतर पहुँच रहे हैं. पोस्टर्स, कार्टून बनाकर 66 A का विरोध और असीम, आलोक का समर्थन कर रहे हैं.

नोट- कल अनशन के सातवें दिन हम शाम 4 बजे आईटी मिनिस्टर कपिल सिब्बल के घर का घेराव करेंगे.Contact- ashish tiwari 8010730821